शहीद की बेटी के रोने पर बोले डीआईजी तुम्हारे आंसू हमारा कलेजा झूलसा रहे हैं

जम्मू-कश्मीर। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल को छू जाने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल ये तस्वीर एक जवान शहीद की 8 साल की बेटी जोहरा की है। जम्मू-कश्मीर की 8 साल की जोहरा के पिता asi अब्दूल रशीद अनंतनाग में गोली का शिकार होकर शहीद हो गए थे। जोहरा की ये तस्वीर उस वक्त ली गई जब उसके पिता को श्रद्धांजलि दी जा रही थी।

crying, jammu kashmir, viral photo, asi, abdul rashid, policeman
jammu kashmir crying zohra viral photo

बता दें कि जोहरा के पिता अब्दुल राशिद बीते सोमवार आंतकी हमले में गोली लगने से शहीद हो गए थे। उस दौरान रशीद ड्यूटी पर थे और थाने लौट रहे थे। जिस वक्त जोहरा को पिता की मौत की खबर मिली वो उस वक्त स्कूल में थी। खबर सुनकर वो लगातार रो रही थी और इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थी कि उसके पिता अब इस दूनिया में नहीं रहे। जोहरा ने रोते हुए कहा कि वो अपने पापा को बहुत याद कर रही है और वो बड़े होकर डॉक्टर बनना चाहती है क्योंकि उसके पापा यही चाहते थे।

वहीं तस्वीर के वायरल होते ही दक्षिण कश्मीर के डीआईजी ने जोहरा के नाम एक खुला खत लिखा। उन्होंने अपने खत में लिखा कि तुम्हारे आंसू हमारे कलेजे को झूलसा रहे हैं। तुम्हारे पिता की कुर्बानी को हमेशा याद रखा जाएगा। ये क्यों हो रहा है इसकी वजह जानने के लिए तुम बहुत छोटी हो। डीआईजी ने अपने खत में आगे लिखा कि कश्मीर में शांति भंग करने वालों के खिलाफ जैसे तुम्हारे पापा लड़े हैं वैसे ही हम भी उनके खिलाफ लड़ने के लिए हमेशा तैयार हैं।