फिटनेस टेस्ट में फेल हुए युवराज, टीम में वापसी की उम्मीद एक बार फिर टूटी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह की टीम में वापसी का रास्ता एक बार फिर बंद हो गया है। दरअसल हर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद युवी को एक बार फिर झटका लगा है। बैंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकादमी के फिटनेस टेस्ट में युवराज सिंह फेल हो गए हैं। वहीं इस यो-यो टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही सीरीज से बाहर चल रहे चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन पास हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को बैंगलुरू में ये फिटनेस टेस्च हुए था, जिसमें कई खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इस टेस्ट को भारतीय टीम के सिक्सर किंग पास नहीं कर पाए थे। उनके इस टेस्ट में फेल होने के बाद एक बार फिर उनकी टीम में वापस आने की उम्मीद कम हो गई है। बता दें कि इससे पहले भी युवराज इसी फिटनेस टेस्ट में फेल हो चुके है, लेकिन उस दौरान उनके साथ सुरेश रैना को भी इस टेस्ट में फेल होना पड़ा था।

हालांकि युवराज सिंह पंजाब की तरफ से राणजी ट्राफी में खेल सकते है, जोकि 14 अक्टूबर से शुरू हो रही है। वहीं टीम से बाहर चल रहे रविचंद्रण अश्विन ने टेस्ट पास करने की खुशी का ऐलान ट्विटर पर भी किया। उन्होंने लिखा कि बैंगलुरु की ट्रिप काफी अच्छी रही, यो-यो टेस्ट को ‘डन एंड डस्टड’ कर दिया है।