युवी बने रिपोर्टर देखिए कैसे लिया सबसे कूल कैप्टन धोनी को इंटरव्यू

नई दिल्ली। कप्तानी को अलविदा कह चुके महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में बतौर कप्तान अपनी जिंदगी का आखिरी मैच मंगलवार को खेला जिस दौरान पूरा स्टेडियम धोनी धोनी से गूंज उठा। इस मैच में धोनी ने जबरदस्त चौके और छक्के मारे हालांकि वो बतौर कप्तान अपना आखिरी मैच जीत नहीं सके।

इंग्लैण्ड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के बाद युवराज ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जो कि इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी और युवी दोनों ब्लू जर्सी में दिखाई दे रहे है जिसमें युवी एक रिपोर्टर की तरह महेंद्र से सवाल कर रहे हैं और वो उसका जवाब एक के बाद एक दे रहें है।

इस वीडियो की शुरुआत में युवराज ने धोनी से पूछा कि उनकी जर्नी के बारे में बताए, जिस पर उन्होंने कहा कि जर्नी बहुत अच्छी और शानदार रही। आपके जैसा प्लेयर का साथ होना अच्छा रहा इससे काम बेहद आसान हो गया। इसके बाद युवराज ने कहा, ये हमारे अब तक के बेस्ट कैप्टटन हैं, मैं यही बात आपसे कहना चाहूंगा। आपकी कप्तानी में खेलना बेहद शानदार रहा तीन बड़ी चैम्पियनशिप खेली, वर्ड कप खेला और टेस्ट नंबर वन टीम बनी।

 

बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसी खबरें मीडिया में आ रही थी कि धोनी और युवराज के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है लेकिन इस वीडियो के सामने आते ही उन सभी अफवाहों पर पानी फिर गया।