पांच भाई बहनों को जहर देकर खुद को किया मौत के हवाले

चंडीगढ़। पंजाब के कपूरथला में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई जहांपर  एक भाई ने अपने ही 6 भाई बहनों को बर्गर में जहर दे दिया जिससे 5 कि मृत्यू हो चुकी और दो की हालात नाजुक है  लड़के ने आत्महत्या कर अपने पिता के नाम एक चिट्ठी भी लिखी जिसमें अपने पिता से माफी भी मांगी है। और पुलिस को भी लिखा है की पिता को परेशान ना किया जाए।

हालांकि पूरे सुसाइड नोट में पिता से अपने द्वारा किए गए शरारत की माफी मांगी है,सुसाइट में लिखा है की (आपने अपने हिस्से की सारी खुशियां हमें दे दी पापा जी हम बहुत शरारती है हमने आपको खुशी नहीं दी है हमे बहुत तकलीफ होती है जब आप परेशान होते हो , I MISS YOU MAMMY PAPA, मैं अपने साथ चार और मासूम की जान लेकर जा रहा हूं जिससे अपने इस नालायक बेटे को माफ कर देना ,पुलिस अंकल आप से विनती है की सब मैने अपनी मरजी से किया है मेरे पापा जी को परेशान ना किया जाए आपसे हाथ जोड़कर विनती है सर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद )

हालांकि अभिमन्यु ने अपने पांचो भाई बहनों को बर्गर के अन्दर जहर डालकर खिला दिया जिसकी वजह से पांच भाई बहनों की मृत्यू हो चुकी है जिसमें ज्यादातर अभी नाबालिक हैं जिसमें अभिमन्यु 21,अनु 17, अर्चना 7,अंशु 15, अनुराग 10, पांचों की मृत्यु हो चूकी है और हरिनंद 21और 5 साल की छोटी बहन की हालात अभी भी नाजुक बनी हुई है जिनका इलाज चल रहा है।

पुलिस विभाग जांच में लग गई हैं और उसने बर्गर के पैकेट को भी बरामद कर लिया है, जिसमें जहर को मिला कर दिया गया था पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है जिसको पुलिस ने अपने पास रख लिया हैं मौके पर एसपी, डीएसपी समेत काफी पुलिस बल मौजूद था।