युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गाजीपुर। गाजीपुर के नंदगंज थाना इलाके के सिहोरी गांव में अपराधियों ने ग्राम प्रधान विशाल पासी के भांजे के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी जब परिजनों और ग्रामीणों को हुई तो पूरे इलाके में कोहराम मच गया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक मनोज पासवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a5%80%e0%a4%aa%e0%a5%81%e0%a4%b0-%e0%a4%ae%e0%a5%8c%e0%a4%a4-1
वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों ने गांव के ही 10 लोगों के खिलाफ नामजद मामला नंदगंज थाने में दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक मृतक मनोज पासवान सदर कोतवाली इलाके के खांवपुर गांव का रहने वाला है और मृतक बचपन से ही अपने ननिहाल नंदगंज थाना इलाके के सिहोरी गांव में रहता था। मृतक मनोज अपने मामा विशाल पासवान का राजनीति से लेकर सभी काम देखता था।
सोमवार की रात घर से खाना खा कर मृतक मनोज पास के अपने ट्यूवेल पर सोने चला गया था। जब अगले दिन मनोज घर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई। लेकिन देर शाम मनोज के परिजन जब ट्यूबेल पर पहुंचे तो ट्यूवेल का दरवाजा बंद था लेकिन वहां कोई चहल कदमी नहीं मिल पा रही थी। लेकिन जैसे ही ट्यूवेल के दरवाजे को खोला गया तो अंदर का नजारा देख सभी दंग रह गए। मनोज के कनपटी पर गोली लगी थी जो आर पार कर गई थी।
%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a5%80%e0%a4%aa%e0%a5%81%e0%a4%b0-%e0%a4%ae%e0%a5%8c%e0%a4%a4-2
वहीं मृतक मनोज के जीजा कन्हैया लाल के मुताबिक ये हत्या चुनावी रंजिश के चलते हुई है। घटना के बाबत जब पुलिस अधीक्षक अरविन्द सेन से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मनोज पासवान की रंजिशवस ये हत्या की गई है। मनोज के खिलाफ नंदगंज थाने में अभियोग पंजीकृत है और उसके मामा के खिलाफ भी अभियोग पंजीकृत है। मृतक मनोज के परिजनों द्वारा 10 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है। उनमें से दो तीन लोगों से पुछताछ चल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
आलोक त्रिपाठी, संवाददाता