पत्नी का रेप कर युवक ने बनायी ब्लू फिल्म, देखें घटना को पूरे वीडियो में

नई दिल्ली। एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ ही ऐसा कारनामा कर डाला जिसके चलते वो जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया । इस आदमी पर इसकी पत्नी ने ही रेप करने का आरोप लगा है। ये आरोप इस आदमी पर इसकी पत्नी ने लगाया है उसने इसके साथ ही इस आदमी पर 3 बार रेप करने का आरोप भी जड़ा है। इस अपराध के चलते आरोपी युवक को कोर्ट ने 9 साल की जेल की सजा सुनाई है। ये पूरा वाकया इंग्लैंड का है। जहां बीते मार्च माह में औरत को अपने साथ हुए इस अपराध की जानकारी हुई थी।

औरत के मुताबिक उसका पति जब वह नशा करके सोती थी तो वह उसका रेप करता था। इसके साथ ही वक्त इस पूरे वाकिये की वीडियो भी बनाता था। लेकिन एक दिन उसका पति गलती से अपना मोबाइल फोन ऑफिस जाते वक्त घर पर ही छोड़ गया था। जो कि उसकी पत्नी को हाथ लग गया पहले तो फोन पर पत्नी को शक नहीं हुआ। लेकिन जब फोन को उसने खोलना चाहा तो फोन लॉक था जिसके चलते उसने सोचा आखिर ऐसा क्या है जिसको छुपाने के लिए पति ने फोन पर पासवर्ड लगा रखा है।

इसके बाद उसने फोन खोलने की कोशिश की और फिर फोन के अंदर जब उसको ये वीडियो मिली तो उसके पांव तले जमीन ही सरक गई। जिसके बाद उसने वीडियो को देखा तो उसे पता चला कि उसकी सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गये और उसका एमएमएस भी शूट किया गया है। जिसके बाद उसने अपने पति को फोन कर इस एमएमएस की बात को बताया, तो पति को समझते देर ना लगी और उसने फौरन पुलिस में जाकर खुद को सरेंडर कर दिया।

हांलाकि इस पूरी घटना के बाद उसकी पत्नी ने साफ तौर पर कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो वैसा करेगा जैसा उसने किया. उसमें इतना गिर जाने की क्षमता है, मुझे पता ही नहीं था. उसने मुझे अंधेरे में रखा. मैं लाइफ में कभी उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती. अब मैं हर चीज़ पर शक करने लगी हूं।

Pages: 1 2