बेज्जती से परेशान होकर युवती ने की आत्महत्या

संतकबीरनगर जिले शहर में कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के एक गांव में बीते दस अक्टूबर को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां जिसमें गैंगरेप से पीड़ित छात्रा ने बदनामी और तानों से परेशान होकर खुद को आग के हवाले कर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि पकड़े गए दोनों आरोपियों पर आरोप है कि दोनों गांव के ही रहने वाले है। आरोपियों ने पेशे से एक मजदूर की बेटी जो हाईस्कूल की छात्रा थी उसके साथ गैंगरेप किया है। गैंगरेप की घटना बीते 8 अक्टूबर की है जब नाबालिक छात्रा अपनी छत पर सो रही थी उसी समय पड़ोस के रहने वाले दो युवकों ने उसके साथ रेप किया और वहां से भाग गए। मृतिका छात्रा ने यह बात अपनी मां को बताई तो दोनों ने लोकलाज के डर से ये बात पुलिस को नहीं बताई।

गैंगरेप की घटना के बाद आरोपी दोनों युवक उसे स्कूल के आने-जाने वाले रास्ते के बीच भी जब परेशान कर उसपर कमेंट करने लगे तब उसने बेज्जती से बचने के लिए अपने घर पर ही खुद को आग लगा ली जिसके चलते वो बुरी तरह से घायल हो गई थी। इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था तभी उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।