जेल जाने के डर से युवक ने की आत्महत्या

हरदोई। देश के सबसे बडे सूबे उत्तर प्रदेश के सुर्खियों में आने वाले जनपदों में से एक हरदोई जनपद भी लगातार सुर्खियों में आता रहता है लेकिन अबकी बार जनपद में ऐसी वारदात सामने आई है कि जिसे सुनकर कर पुलिस प्रशासन दंग तो रह जाएगा पर उसे मुजरिमों को पकड़र न्यायिक सजा दिलाने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी और ना ही पिड़ितों को न्याय मिलने का ज्यादा इंतजार करना पडेगा।

youth, committed suicide, fear, going to jail, police, crime
youth commit suicide

हरदोई जिले के लोनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत उस समय हड़कंप मच गया जब एक मुजरिम युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस व लोगों के मुताबिक बताया गया कि यह युवक 302 का मुजरिम था और उस को कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा हो चुकी थी। वह काफी समय से फरार भी चल रहा था। शुक्रवार को उसको जेल जाना था। इसलिए उसने जेल जाने के डर से खुद को गोली मार ली।

गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पूरा मामला लोनार थाना क्षेत्र के हरदोई जनपद के सादुल्लीपुर गांव का है। सादुल्लीपुर गांव निवासी श्याम काफी समय से 302 के केस में फरार चल रहा था। फरार चल रहे श्याम को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुना रखी थी। जिसमें सजा को काटने के लिए शुक्रवार को उसे जेल जाना था। उसे गिरफ्त में लेने के लिए काफी समय से पुलिस भी लगातार दबिश पर दबिश दे रही थी पर शतिर श्याम पुलिस की गिरफ्त से दूर था। जेल जाने के डर से युवक ने बीती रात खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा भी सुना रखी थी। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।