मंगलौर में युवती ने प्रेमी पर कराया खौफनाक हमला

मंगलौर। आज-कल लड़किओं का इमान कब बदल जाए और उनके दिमाग में क्या फितूर चल रहा है यह तो भगवान भी नही जानता है। लड़कियों की फरमाइश इतनी बढ़ गई हैं कि उनकी पूर्ती करने में लड़कों को नानी याद आ जाती है तथा फिर फरमाइश पूरी ना होने पर लड़कियां हिंसा को गले लगा लेती है। एक प्रेम-प्रसंग से खुश ना हो कर लड़को को गुमराह कर के दो व दो से ज्यादा भी प्रेम सम्बंधों में ताल्लुक रखती है। लडकियों की नीति यह होती जा रही है कि दूसरे प्रेमी के साथ सम्बंध में रमने के बाद पहले प्रेमी की जान लेने के लिए तुली रहती है। प्रेमी पर जान लेवा हमला करने का ऐसा ही एक और मामला सामने आया है।

crime, police, second lover, 2 friends,
acid attack

एक मास्टरमाइंड़ लड़की ने षडयंत्र रचकर अपने दूसरे प्रेमी व उसके एक साथी के साथ मिलकर, 6 अगस्त को योजना बनाकर पहले प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उस पर तेजाब फिकवाकर जानलेवा हमला करा दिया था। जीहां आप पूरा मामला जानकर अचम्भे में आ जाएंगे। इस मामले में मिली सूचना के अनूसार पता चला है कि मंगलौर थाना क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी निवासी रजत पर उसी की प्रेमीका ने अपने दूसरे प्रेमी शावेज व उसके एक साथी अजीम के साथ मिलकर एसिड फिकवाकर जानलेवा हमला करा दिया। एसिड हमले की चपेट में पहले प्रेमी रजत सहित उसके दो साथी शिवांश व सोहन भी आ गए थे।

एसिड हमले की खौफनाक वारदात की सूचना मिलते ही जिले की पुलिस भी एक दम हरकत में आ गई। आपको बता दें कि बुधवार को अचानक जिले की पुलिस ने मास्टरमाइंड नीतू के घर दबिश दी, जहां से पुलिस ने नीतू को गिरफ्तार कर लिया है तथा इससे पहले नीतू का दूसरा प्रेमी शावेज व उसके साथी अजीम को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस द्वारा मिली सूचना में पता चला है कि नीतू ने अपने पहले प्रेमी रजत से पीछा छुड़ा ने के लिए उस पर तेजाब फिकवाकर हमला कराया था। शावेज व उसके साथी अजीम ने 6 अगस्त को नीतू के साथ मिलकर योजना बनाने के बाद प्रेमी रजत पर एसिड से हमला कर दिया था।