मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर इस सिंगर ने की आत्महत्या

नई दिल्ली। बंगलुरू के रहने वाले 29 साल के सिंगर करण जोसेफ ने मुंबई में स्थित बांद्रा की एक लंबी बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि जोसेफ पिछले एक महीने से अपने दोसेत के साथ रह रहे थे। जिसका घर 12वीं मंजिल पर था यहीं से करण ने कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि जिस दिन करण ने खुदखुशी की उस दिन वो अपने दोस्तों के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे। तभी करण को न जाने क्या सूजी वो खिड़की की तरफ चले और खिलड़ी से छलांग लगा दी।

young musician, karan joseph, bengluru, commit suicide, mumbai
young musician commit suicide

बता दें कि करण को उनके खिलड़ी से कूदने का तब पता चला जब उन्होंने तेज आवाज सूनी। जब करण के दोस्तों ने खिड़की से झांक कर देखा तो करण खिड़की के बाहर खून में लतपत पड़े थे। उनके दोस्तों ने फोरन पुलिस को इसकी जानकारी दी। तभी करण को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उससे पहले की करण दम तोड़ चुके थे। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने करण को मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी तक पुलिस को करण की मौत से जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन बताया जा रहा है करण पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे।

वहीं करण के दोस्तों का कहना है कि वो पियानो बहुत अच्छा बजाते थे। करण कई कंसर्ट में अपना हुनर भी दिखा चुके थे। एक महीना पहले ही मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे थे। फिलहाल करण के घरवालों को सूचना दे दी गई है। इस घटना पर बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार विशाल ददलानी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है।