गांव में दिखी दबंगई, 5 लोगों ने घेरकर युवक को मारी गोली

मैनपुरी। मैनपुरी थाना बिछबा छेत्र के ग्राम निबरी में एक युवक को 5 लोगो ने घेर कर गोली मार दी जिससे गांव में दहसत का माहौल बना हुआ है। युवक अपने खेत पर काम करने करने के लिए गया था। तभी गांव के ही जय सिंह ने अपने साथियों के साथ मिल कर पहले पूरे गांव में दौड़ाया फिर एक स्कूल के पीछे लेजाकर गोली मार दी। गांव में जय सिंह का इतना खोफ है की युवक गांव के सभी लोगो से अपनी जान की भीख मांगता रहा लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए नही आया। हत्यारे की पिता श्री राम ने 40 साल पहले मृतक के पिता को भी जान से मार दिया था और उसके बेटे श्री किशन को भी मौत के घाट उतार दिया ।

मृतक के परिजनों का कहना है कि श्री किशन खेत में पानी लगने के लिए खेत पर गया हुआ था तभी गांव के ही जय सिंह ने अपने साथियों के साथ मिल कर गोली मार कर मौत की घाट उतार दिया मारने से पहले मृतक ने फोन भी किया था आपने आप बचाने के लिए और गांव वालों से अपनी जान की भीख मांगी थी लेकिन जय सिंह के खौफ के आगे गांव के लोगो की हिम्मत नही पड़ी और जय सिंह ने बड़ी ही बेहरहमी से युवक को मौत के घाट उतार दिया

पूरे मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधिछक शिष्य पाल सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने 5 लोगां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है जिसमे 1 को पकड़ लिया गया है और बाकी लोगो की तलाश जारी है।

 -साकिब अनवर