कहीं आप इस तरह के लोगों के साथ तो नही करते सेक्स

नई दिल्ली। जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो फिजिकली अपने पार्टनर के साथ साथ सेक्सुअल रिलेशन एक नेचुरल सी बात हैं। अपने पार्टनर के साथ नेचुरली सेक्स कोई बुरी बात नही हैं। लेकिन आप किस के साथ कैसे के साथ सेक्स कर रहे हो ये जरुरी बात हैं आपकों इस पर ध्यान देना चाहिए। हम आपकों बताएंगे कि किस तरह के लोगों के साथ इंटीमेट नही होना चाहिए।

सेक्स की चाहत रखने वाला

ऐसे लोग नार्मली सीधे मुंह बात तक नही कपरते पर जब सेक्स की बात आए तब दुनिया भर का प्यार उमड़ आता हैम अचानक से वो आप पर अपना सब लुटाने लगते हैं पर ये मेहरबानी सेक्स के बाद गायब हो जाती हैं ऐसे लोगों से कोसो दूर रहना चाहिए क्योकिं ये आपकों सिर्फ फिजकिली यूज कर रहे हैं कोई प्यार नही।

सोशली अलग तरीके से पेश आते

ऐसे लोगों के साथ अगर आप सेक्स करती हैं तो ये लोग आपको और भी ज्यादा आपका फायदा उठाने लगेंगे इनके लिए आप तरह से ईजी गोइंग हो जाएंगी वो आपको कभी इमोशनली बेवकूफ बनाकर आपका फायदा उठा लेगें।

जो मूड में हो तो आपकी न सुने
ये वो लोग हैं जो आपको न सुनने के पक्ष में नही होते हैं अगर आप उन्हें मना करती हैं तो वो गुस्सा हो जाते हैं और आप कई बार गलती से इस गुस्से को उनका प्यार समझ लेती हैं ऐसे लोगों से बचकर रहना चाहिए।

सफाई से कोसो दूर हो
ऐसे लोग जिनके मुंह से बदबू आती हो जिन्हें नहाने धोने की आदत न हो जिनके बेड पर भी बैठने का भी आपका मन न करे ऐसे लोगों के बारें में न सोचे।