सपा संग्राम से परेशान हुए 25 करोड़ लोगः योगी

बहराइच। प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है लेकि सबकी निगाहें सपा पर टिकी हुई है। बागपत में बसपा सांसद हिन्दू युवा वाहिनी से जुड़े एक कार्यकर्त्ता की मौत की घटना पर संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पिछले कई दिनों से चल रहे समाजवादी पार्टी के अंदर आपसी घमासान की लड़ायी के मसले पर कहा की बाप बेटे के विवाद ने 25 करोड़ की आबादी को बुरी तरह परेशान कर रखा है।

सपा पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वास्तव में सपा में कोई लड़ाई है ही नहीं बल्कि सब एक रची-रचाई गेम प्लानिंग के तहत किया जा रहा है। साथ ही कहा कि सपा में एक नूरा कुश्ती है जो अपनी तमाम विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए महज ये पारिवारिक विवाद खड़ा कराया गया है। इस आपसी नूरा कुश्ती के जरिये मुख्यमंत्री के पक्ष में लोगों की सहानुभूति पैदा करने के ये एक शरारत पूर्ण चेष्टा है जो सपा के खेमे में नूरा कुश्ती के जरिये नौंटकी के तौर पर खेला जा रहा है।

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा की देवरिया में थाना फूंकने और पुलिस वालों की पिटाई की घटना साफ बता रही है की उपद्रवियों के हौसले किस तरह बढे हुए हैं की गुंडे और अपराधी किस्म के लोग थाने में घुसकर पुलिस वालों को मार रहे हैं।

आशीष सिंह, संवाददाता