चुनावी वादे पर खरी उतर रही है योगी सरकार, एंटी रोमिया के हत्थे चढ़े कई मनचले

मुजफ्फर नगर। सूबे में भाजपा के योगी सरकार के अस्तित्व में आने के साथ ही यहाँ चुनावी घोषणा पत्र पर अमल शुरू हो गया । 24 घंटे बाद ही एंटी रोमियो सेल के गठन के साथ ही मनचलो पर खाकी का डंडा चला। खासकर कॉलेजों के आसपास मंडराने वाले मनचलो को एंटी रोमियो टीम ने सन्देश दे दिया कि छेड़खानी की तो सलाखों के पीछे जाना होगा।
एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पहले दिन गांधी कालोनी, कंपनी बाग, आर्य समाज रोड के साथ ही सरकुलर रोड व् जाट कालोनी में कई लोग पुलिस के हत्थे चढ़े। जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया वहीं एक मनचले को हवालात भी दिखाई गई।


भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में महिलाओं से छेड़छाड़ को मुद्दा बनाया था। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभाओं में मंच से ऐलान किया था कि सूबे में सरकार बनने के साथ हो एंटी रोमियो टीम बनाई जाएगी। वादे पर खरा उतरते हुए सरकार ने इस सेल का गठन करते हुए सीनियर आईपीएस अफसरों को इसकी कमान देते हुए इसे सरकार की उच्च प्राथमिकता में शामिल किया। भाजपा का मानना है कि तत्कालीन सपा सरकार में हुए मुजफ्फरनगर दंगे की देन छेड़छाड़ ही थी ऐसे में बुनियाद पर ही पकड़ हो जाएगी तो प्रदेश दंगा मुक्त हो जाएगा।

 -गुलफाम अहमद