योगी राज में बेखौफ चोरों ने बैंक में लगाया सेंध करोड़ो पर हाथ साफ

गाजियाबाद। योगी राज मे  यूपी में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। बीजेपी चाहे जितना भी दावा करे लेकिन आये दिन कोई ना कोई घटनाए हो रही है। सोमवार को चोरों ने गाजियाबाद के एक बैंक में सेंध लगाकर करोंड़ो रुपये और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिए। बैंक कर्मचारी जब बैंक खोलकर अन्दर गये तो वहां की हालात को देखकर हैरान हो गए क्यूकि वहां पर चोरो ने सेंध लगाकर कर बैंक के सभी लाकरों को तोड़ दिए थे। बैंक  कर्मचारीयों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस इस घटना पर जांच शुरु कर दी है।

गाजियाबाद के मोदीनगर के पंजाब नेशनल बैंक मे चोरो ने सेंध लगाकर करोड़ो के माल पर बड़े आसानी से हाथ साफ कर दिया। हालांकि इसमे बैंक कर्मचारीयों की भी लापरवाही सामने आई है । जिसमें चोरो ने बैंक मे छत के रास्ते एक बड़ा सुरंग किया जिससे वे बैंक मे दाखिल हुए और  बैंक मे लगभग  जितने लाकर थे  सभी तालों को उन्होने तोड़ दिए और बैंक के लाकर  मे रखे सभी गहनों को उठा ले गए।

बैंक कर्मचारियों का कहना है कि बैंक मे रखे पूरे कैश को भी चोर ने अपने साथ लेकर चले गए। पुलिस के अनुसार चोरी कितने की हुई अभी कहना ठीक नही क्यूकि लाकर मे कितना लोगों का गहना था,इसका खुलाशा लाकर मालिक ही करेंगे। बैंक कर्मचारियों ने वैसे सभी लाकर मालिकों को बुला लिया है। पुलिस के अनुसार यह चोरी शनिवार की रात को ही हो गया था। चोर पूरे दिन आराम से बैंक मे लाकर तोड़ते रहे और रविवार की  रात को चोर वहां से फरार हो गए  लेकिन बैंक बंद होने के वजह से इसका पता सोमवार को चला।

पुलिस के अनुसार चोरो ने पहले से ही बैंक मे अच्छी तरीके से रेकी कर ली थी। और इसमें कुछ बैंक कर्मचारियों के भी हाथ होने की अशंका पुलिस जता रही है। क्यूकि जब चोरी हुआ तब बैंक का एलार्म भी खराब था। जिसकी वजह से वहां पर रह रहे लोंगो को कुछ भी पता नही चला। और तो और बैंक का सुरक्षा गार्ड भी वहां से नदारद था जिसकी पुलीस जांच शुरु कर दी है।