महिलाओं को सुरक्षा देने में योगी सरकार नाकाम: पीएल पुनिया

बाराबंकी। जब से राज्य में योगी सरकार ने सत्ता संभाली है तभी से लगातार योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर संदेह के घेरे में रही है। इसी मुद्दे को लेकर अकसर योगी सरकार विपक्षियों के निशाने पर रहती है। क्योंकि योगी राज में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध जिस तरह से दिन पर दिन बढ़ते जा रहें हैं और रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं उसी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य पीएल पुनिया ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

बता दें कि उन्होंने कहा कि अपराधियों और भारतीय जनता पार्टी से जुड़े लोगों को यह लगता है कि हमारा कुछ नहीं होगा। यह उसी का नतीजा है कि सुरक्षा देने के बावजूद एसिड अटैक जैसी घटनाएं लड़कियों के साथ होना बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है। यह घटनाएं बताती हैं कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चलने वाली सरकार कितनी नाकाम है। साथ ही उन्होंने कहा कि योगी सरकार के दौर में जिस तरह से महिलाओं को साथ होने वाली घटनाएं सामने आ रही है उससे साफ दिखाई दे रहा है कि सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में कितनी नाकाम रही है।

इतना ही नहीं बीजेपी पर तंज कसते हुए पुनिया ने कहा कि रोज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मीडिया के सामने बयान देते हैं कि महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं, उनसे कोई फूहड़ बातें नहीं कर सकता है, महिलाओं को सुरक्षा दी जाएगी और अपराधियों को दंडित किया जाएगा, उनको छोड़ा नहीं जाएगा। लेकिन वास्तविकता यह है कि ऐसी घटना होने के बाद आतंक का माहौल सामने आता है और बीजेपी की पोल खोलकर चला जाता है।