राहुल गांधी के बयान पर योगी का पलटवार

बस्ती। जिले में धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे गोरखपुर सांसद योगी आदित्य नाथ का हिन्दू युवा वाहिनी व बीजेपी कार्यकताओ ने मूड घाट चौराहे पर किया स्वागत मीडिया से बातचीत करते हुये गोरखपुर सांसद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मोदी के खिलाफ दिए बयान पर योगी आदित्य नाथ की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है।

yogi

बस्ती जिले में भूकंप वाले बयान पर उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में कांग्रेस की सरकार रही जिसमे कैसे कैसे घोटाले हुए यह किसी से छिपा नहीं है। लोगों ने उनके बयान को कंडम कर दिया जिससे यह साबित हो गया कि राहुल अयोग्य है किसी लायक नहीं है।इतना ही नहीं गोरखपुर सांसद योगी आदित्य नाथ ने प्रदेश सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ये पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के बारे में योगी आदित्य नाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार इसमें भष्ट्राचार को बढ़ावा दे रही जिसकी लागत दोगुनी कर अवैध कमाई का जरिया बन गयी है।

इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने कहा कि देश प्रदेश के अंदर सारे विकास कार्य मोदी ने कराया है। छावनी सीतामढ़ी राम जानकी मार्ग को दो साल पहले ही गडकरीजी ने पास कर दिया मगर प्रदेश सरकार सुस्त पड़ी है।इस अवसर पर मठ के महंत जय बक्स दास देवी प्रसाद अज्जु हिंदुस्तानी सी ए चन्द्रप्रकाश शुक्ला जयशंकर सिंह विशंभर तिवारी लालमन तिवारी सियाराम यादव राम जन्म यादव विनोद मौर्य रामप्रसाद गौतम अशोक यादव हीरा लाल निषाद सूरज मिश्रा शिवम पांडेय गौरव पांडे मुकेश चौहान अभिषेक सिंह रामकरन चौहान आदि मौजीद रहे।

rp_rakesh_giri_bastiराकेश गिरी, संवाददाता