सपा-बसपा के कार्यकाल में प्रदेश हुआ है बेहालः योगी आदित्यनाथ

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में आज योगी आदित्य नाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्य नाथ को सुनने के लिए जनसभा स्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा थी। योगी आदित्य नाथ अपने तय प्रोग्राम से एक घंटा लेट मंच पर पहुचे जिसके बाद बीजेपी नेताओ ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया। जलालाबाद विधानसभा प्रत्याशी मनोज कश्यप ने योगी आदित्य नाथ को त्रिशूल भेंट किया। इस दौरान योगी आदित्य नाथ ने सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा कि पिछले 14 सालों मे प्रदेश को सपा और बसपा ने मिलकर लूट लिया है। मायावती ने मुख्तार अंसारी से गठबंधन कर के ये साबित कर दिया है कि कौन दबंग है कांग्रेस ने तो पूरे प्रदेश को लूट ही लूट लिया है। योगी आदित्य नाथ ने कहा सपा बसपा दोनो  पार्टियों के मुखिया पर आए से अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है।

आज जलालाबाद विधानसभा के रामलीला मैदान में बीजेपी स्टार प्रचार योगी आदित्य नाथ ने बीजेपी प्रत्याशी मनोज कश्यप के समर्थन जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्य नाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश को पिछले 14 सालों मे सपा और बसपा ने लूट लिया। कांग्रेस ने तो देश को ही लूट लिया अब प्रदेश को लूटने आए है। वहीं सपा बसपा के मुखिया पर आए से अधिक संपत्ति के मामले चल रहे हैं इन लोगो ने प्रदेश को लूट लिया है।

योगी आदित्य नाथ ने कहा बीजेपी सरकार अगर प्रदेश मे बनी तो एंटी रोमियों स्कायट बनाएंगे। अगर एंटी रोमियों स्कायट बनी होती तो मुजफ्फरनगर दंगे न होते बरेली मे दंगे न होते। प्रदेश मे पुलिस मे डेढ़ लाख पद खाली है और शिक्षिकाओं के ढाई लाख पद खाली है। प्रदेश सरकार जब नौकरी निकालती है तो हाईकोर्ट उस पर रोक क्यों लगा देती है। इससे साफ जाहिर है कि कुछ न कुछ प्रदेश की सरकार कमी कर देती है। प्रदेश सरकार निकम्मी, निठलली है। अखिलेश यादव कहते हैं कि उनका कराया गया विकास बोलता है तो हम उनसे पूछना चाहते हैं कि ऐसा कौन सा विकास कराया है अखिलेश ने जो बोलता भी है। योगी आदित्य नाथ ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार बनी तो गरीबो को मुफ्त राशन दिया जाएगा और प्रदेश की जनता की पूरी सुरक्षा की जाएगी।