योगी ने अखिलेश को बताया बाप विरोधी!

गोरखपुर। आखिरी दो चरणों में सियासी वार अब दिनों-दिन गर्माता जा रहा है। गत दिनों पीएम द्वारा प्रदेश में बिजली व्यवस्था ठीक से ना होने पर अखिलेश ने पलटवार में कहा था कि मोदी योगी आदित्यनाथ को बगल वाले आश्रम से गुजरने वाले बिजली के तार को पकड़ने की सलाह दी थी।

अखिलेश के इस जवाब के बाद भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो शख्स अपने बाप को नहीं बख्शता है उस से आप इसी तरह के जवाबों की उम्मीद कीजिए।

उन्होंने कहा कि अखिलेश ने तो मुलायम सिंह को खून के आंसू रुला दिया है। यह ठीक वैसी ही घटना है, जैसी घटना पौराणिक कथाओं और मुगलकालीन इतिहास में देखने को मिलती है। यही वजह है कि मैंने यह भी कहा है कि कोई भी व्यक्ति अपने पुत्र का नाम अखिलेश नहीं रखेगा।

उन्होंने इसे स्पष्ट करते हुए कहा कि पौराणिक कथाओं में कंस का वर्णन मिलता है और मुगलकालीन इतिहास ने औरंगजेब द्वारा पिता की हत्या करने की घटना आती है। हिन्दू धर्म में विश्वास रखने वाला कोई भी व्यक्ति अपने पुत्र का नाम कंस नहीं रखता है। यही वजह है कि मैंने कहा था कि अब कोई व्यक्ति अपने पुत्र का नाम अखिलेश नहीं रखेगा।

उन्होंने कहा कि अखिलेश ने भी कुछ ऐसा ही किया है। आज मुलायम सिंह अपने इस पुत्र के कर्म पर आंसू बहा रहे हैं। समाजवादियों ने जिस कांग्रेस का हमेशा विरोध कर समाजवाद का झंडा बुलंद किया, उसी कांग्रेस से हाथ मिलकर अखिलेश ने समाजवाद का गला घोंट दिया है।