जब महिला के गुप्तांग में फंसा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के एक शहर के मुख्य इलाकें में अचानक से एक फ्लैट से मदद मांगने की आवाज आई बाद में चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी लोग घबरा गए कि आखिर क्या हुआ इस फ्लैट के अंदर से ऐसी आवाज क्यों आ रही हैं ऐसी स्थिति को पुलिस भी देख भौच्चक रह गई। कैसे भी इस स्थिति को पुलिस को सभालना पड़ा।

 

कारण था महिला अपने पति को धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी लेकिन उसका ये संबंध बनाना भारी पड़ गया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट महिला साथी के गुप्तांग में फंस गया।
वहां के स्थानीय मीडिया में छपी खबर के अनुसार एक जादू टोना करने वाली एक महिला ने दावा किया हैं कि उन दोंनो की ऐसी स्थिति उसके जादू टोना के कारण हुई हैं।
जादू-टोना करने वाली महिला ने बताया कि उसने धोखा देने वाली महिला को पकड़ने के लिए उसके पति को एक मंत्र दिया था उस मंत्र के पढ़ने के बाद उसके प्रेमी का प्राइवेट पार्ट महिला के गुप्तांग में फंस जाएगा जिससे वो पकड़ी जाएगी।

इस घटना के बारें में डॅाक्टरों का कहना हैं कि कई बार सेक्स के दौरान अपवाद स्वरुप ऐसी घटना हो जाती हैं महिला के प्राइवेट पार्ट का अंदरुनी हिस्सा रगड़ के कारण अकड़ जाता हैं और अपवाद के तौर पर ऐसी घटना हो जाती हैं।