बुलंदशहरः सपा कार्यालय में आपस में भिड़ गए दो खेमे के कार्यकर्ता

बुलंदशहर। शनिवार को जहां मुलायम सिंह यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री व् सपा मुखिया अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाकर यूपी की राजनितिक गलियारों में हलचल मचा दी है तो वहीं यूपी के बुलंदशहर के सपा कार्यालय पर दो खेमे के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दरसल डिबाई के पूर्व नगर अध्यक्ष ने जब पूर्व जिला अध्यक्ष पर टिप्पणी करनी चाही तो पूर्व जिला महासचिव राहुल यादव ने उसके हाथ से माइक छीन लिया जिसके बाद से हालात बेकाबू हो गए।

समाजवादी पार्टी बुलंदशहर जिला कार्यलय में आज हंगामे का माहौल था। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह दो लोग आपस में भिड़ रहे जबकि बाकि कार्यकर्त्ता मीडिया को मौजूद देख बीच बचाव का प्रयास कर रहे हैं लेकिन बावजूद उसके लोग हंगामा काट रहे हैं दरसल सपा के डिबाई से पूर्व नगर अध्यक्ष ने जब पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश गुर्जर पर टिप्पणी करनी चाही तो मुलायम खेमे के पूर्व जिला महासचिव राहुल यादव को ये इतना नागवार गुजरी कि उसने कार्यकर्ता के हाथ से माइक छीन लिया और विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार का एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराने लगे जबकि थोड़ी ही देर में गरमा गरमी का माहौल हो गया और कार्यकर्त्ता आपस में भीड़ गए।

सपा के वर्तमान अध्यक्ष अब्दुल रब के लाख कोशिश के बाद भी कार्यकर्ता नहीं माने और आखिरकार बुलंदशहर का सपा जिला कार्यलय कुछ ही देर में खाली हो गया। वहीं जब इस मुद्दे पर मीडिया ने जिला अध्यक्ष से बात करनी चाही तो उनका नंबर भी बन्द जाने लगा।

 -अली शरर