मेरठ में 2 महिलाओं की चोटी कटी, इलाके में दहशत का माहौल

देशभर के अलग-अलग हिस्सों से महिलाओं की चोटी कटने की खबरें आ रही हैं। जिसके बाद शनिवार को मेरठ में भी दो महिलाओं की चोटी कट गई। बड़े ही रहस्यमय तरीके से मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के शाहजहांपुर में एक ही मोहल्ले की दो महिलाओं की चोटी कट गई। शाहजहांपुर में रहने वाली शालू 28 साल की महिला है जो अपने घर में सोई हुई थी देर रात एक पड़ोस की महिला घर के अंदर आई तो पता लगा कि शालू की चोटी कट गई।

women, hair cut, peak cut, meerut, police, up
women hair cut

इसी सूचना पर पूरे गांव में कोहराम मच गया। कुछ वक्त में ही आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए। थोड़ी देर बाद ही पता चला कि उसी मोहल्ले की रहने वाली अनीसा की भी चोटी कट गई। अनीसा की करीब 10 इंच लंबी चोटी कट गई जिसे देखकर अनीसा खुद बेहोश हो गई। इलाके में चोटी कटने की सूचना पर कोहराम मच गया। जिसे देखते ही देखते पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना किठौर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही लोगों ने इलाके में चोटी कटने की सूचना पर अब पहरेदारी करनी शुरू कर दी है। इलाके में पुलिस फोर्स की गश्त भी बढ़ा दी गई है। लेकिन लोग खुद भी जाग कर पहरा दे रहे हैं।

दूसरी तरफ हरदोई में भी यहां सांडी थाना क्षेत्र के गांव नॉनखारा में रहने वाले मनोज कुमार की पत्नी विमला सुबह चूल्हे पर खाना बना रही थी। इसी बीच पीछे से किसी ने आकर विमला की चोटी से बाल काट लिए। विमला की चीख सुनकर घर के बाहर बैठे परिजन जब अंदर पहुंचे तो विमला बेहोश पड़ी थी। और उसकी चोटी से काटे हुए बाल उसके पास में पड़े हुए थे। जिसके बाद विमला इतनी दहशत में थी कि उसको अस्पताल में ले जाना पड़ा।