शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिलाएं करती हैं इस तरह के इशारे

नई दिल्ली। शारीरिक संबंध को लेकर कुछ लोग काफी उत्सुक रहते हैं तो कुछ लोग इसे गलत समझते। कुछ लोग शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाते हैं तो कुछ शादी को पहले ही ऐसा कर लेते हैं।

सेक्स करने से प्रेमी युगल एक दूसरे के करीब आते हैं। पुरुषों को ही नही महिलाओं को भी सेक्स करना अच्छा लगता हैं लेकिन कुछ महिलाएं इस मुद्दे पर खुलकर बात नही कर सकती हैं इसलिए आज हम आपकों बताएंगे कि महिलाओं को जब यौन का मन करता हैं तो वो किस तरह के इशारे करती हैं।

 


बांहो से इशारे करना

अगर आपकी पार्टनर अपनी बाहो को अपने शरीर के करीब रखती हैं तो समझ जाइए कि उसके मन में सेक्स को लेकर कुछ बातें चल रही हैं। इसके अलावा कई बार महिलाएं अपने पार्टनर के हाथ को चेस्च व सिर पर रखती हैं ऐसा करके भी वे यौन सबंध बनाने का इशारा करती हैं।

 

सासं तेजी से लेना
कई महिलाएं सेक्स से पहले तेजी से सांस लेकर बताने का प्रयास करती हैं कि वह सेक्स का आंनद लेना चाहती हैं। अब जब भी आपकी पार्टनर ऐसे इशारे दे तो समझ जाइए कि वह यौन संबंध बनाना चाहती हैं।

 

पार्टनर के करीब आना
कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काय़फी करीब आती हैं। इसके बाद वो बाहों में भरकर प्यार जताने की कोशिश करती हैं। ऐसे कई तरह के इशारे युवतियां अपने पार्टनर को देती हैं।