वीडियो वायरल: महिला ने तकिए में कैद किया 5-6 फूट का सांप

नई दिल्ली। सांप को सबसे जहरीला जीव माना जाता है। जिसको देखकर किसी की भी हालत खराब हो जाती है और अगर अचानक सांप सामने आ जाए तो शायद कमजोर दिन वालों की तो सांसे ही अटक जाए। सांप को पकड़ना तो दूर उसे देखने में भी लोगों को डर लगता है। लेकिन सांप को पकड़ने जैसा कारनामे को अंजाम दिया है अमेरिका की एक बहादुर महिला ने जिसने अपने घर से करीह 5 फूट लंबा सांप पकड़ा है। महिला ने सांप को तकिए के कवर में आसानी से कैद कर लिया।

बता दें कि अमेरिका में रहने वाली महिला ने बताया कि महिला ने सांप को आराम करते हुए देखा तो वो डरी नहीं और उसने बिना डरे सांप को बड़ी बहादुरी के साथ सांप को पकड़कर तकिए में बंद कर दिया। साथ ही महिला ने ये भी बताया कि सांप इतनी लबा था कि अगर उसको कोई देख लेता तो चिखने चिल्लाने लग जाता।

इतना ही महीं महिला ने जब सांप को तकिए के कवर में पकड़कर बंद किया तो इस खौफनाक नजारे को अपने कैमरे में भी कैद किया। महिला ने इस पूरे नजारे की वीडिया बनाई जो की अह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि वीडियो को 1 जून को अपलोड किया गया था। वीडियो को अब तक एक लाख बार देखा जा चुका है। बता दें कि वीडियो में महिला सांप को बड़े ही आराम से पकड़ती नज़र आ रही है। वो सांप को तकिए के कवर में पकड़ती है और बाहर छोड़कर आती है। जैसे वो कोई आम कीड़ा हो।

महिला ने वीडियो शेयर करते हुए अपने फेसबूक अकाउंट पर लिखा कि मैने अभी अपने घर से करीब 5-6 फूट का सांप पकड़ा है। वीडियो में भी साफ दिखाई दे रहा है कि वो कैसे सांप को तकिए में पकड़ रही है। मैककरी सांप को पकड़ने के बाद कैमरे में देखकर कहती है कि हमने एक पकड़ लिया है और उसे बाहर छोड़कर आई।