वीडियो वायरल: जवान को थप्पण मारने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह एक महिला सैनिक को थप्पण मार रही है। वो भी उस सैनिक को जो अपनी जान को खतरे में डाल कर सबकी जान की सुरक्षा करता है। घटना दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर की है। जो सितंबर को हुई थी। मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। मीडिया ने सैना के उस जवान ने बात चीत की जिसको महिला ने थप्पण मारा था। जवान का नाम महावीर सिंह बताया जा रहा है। जवान सेना में बतौर जेसीओ तैनात हैं।

woman, slapp, army jawan, video, viral, social media
woman slapp army jawan

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए महावीर ने सारी आप बीती बताई। महावीर ने घटना को लेकर कहा कि हम इससे बहुत दुखी हैं। साथ ही जवान ने सवाल किया कि आखिर कैसे कोई भारतीय सेना के जवान पर हाथ उठा सकता है कैसे उसके साथ बदत्तामीजी कर सकता है। या उसे गालियां दे सकता है। जवान ने बताया कि हमारी गाड़ी धीरे चल रही थी। तभी हमारी गाड़ी के आगे एक दूसरी गाड़ी आ गई जिसमें एक महिला अकेले बैठी थी। गाड़ी ही बड़ी अजीब तरीके से चल रही थी। इसी बीच उस महिला ने कार के ब्रेक मारे और गाड़ी से उतर कर हमारे ड्राइवर को गाली देने लगी। जब जवान गाड़ी से निचे उतरे तो महिला उनका कोलर पकड़कर थप्पण मारने लगी। साथ ही गाड़ी के शीशे भी तोड़ने की कोशिश करने लगी। उसके बाद जैसे ही महावीर गाड़ी से निचे उतर कर आए तो महिला ने उन्हें गालिय देनी शुरू कर दी और थप्पण मारने लगी।

वहीं इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर महिला को लेकर काफी आलोचना हो रही है। जेसीओ जवान महावीर का कहना है कि महिला के बर्ताव पर गुस्सा तो हमें भी बहुत आया लेकिन एक सैनिक को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि सेना ने हमें अनुशासन और महिलाओं का सम्मान करना सिखाया है। इसलिए हम खामोश रहे। इसके बाद हमने अपने सीनियर से बात कर एफआईआर दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि महिला की पहचान स्मृति कालरा के नाम से हुई हैं । जिसके पति ने उसे तलाक दे दिया है और वो गुरूग्राम में अपने मां-बाप के साथ रहती है। पुलिस ने स्मृति को उसके घर से गिरफ्तार किया और साथ ही उसकी इंडिका कार को भी सीज कर दिया। फिलहात पुलिस मामले की जांच कर रही है और महिला को जमानत पर छोड़ दिया गया है।