महिला ने बनाया सेक्स का विश्व रिकार्ड 919 लोगों के साथ किया सेक्स, देखें वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। लोग दुनियां में अपना नाम कमाने के लिए क्या क्या कर गुजरते हैं शायद इस बात का अंदाजा आपको इस खबर से लग जायेगा बीते साल एक अमेरिकी महिला ने विश्व रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज दिया है। लेकिन इस रिकॉर्ड के बारे में आप सुनकर और इसके वायरल हुए वीडियो के देखकर दंग रह जायेंगे। क्योंकि इस महिला ने जो रिकॉर्ड बनाया है। वो कोई महिला जल्दी तो नहीं बना सकती है। इस महिला ने 12 घंटे तक सेक्स करने का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है।

इसके साथ ही इस स्टार ने 12 घंटों में सबसे अधिक पुरूषों के साथ सेक्स करने का भी रिकॉर्ड बनाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने बीते साल पोलैंड में आयोजित हुई एक प्रतियोगिता में ये रिकॉर्ड बनाया है। हर साल पोलैंड में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। जिसमें जीतने वाले के नाम पर रिकॉर्ड दर्ज किया जाता है। इस प्रतियोगिता में लीजा नाम की इस ने बाजी मारते हुए 12 घंटो में 919 पुरूषों के साथ सेक्स किया है। इस प्रतियोगिता का नाम एडल्ट स्टार है ।

इस प्रतियोगिता में भाग लेते हुए लिजा ने 919 पुरूषों के साथ यौन संबंध बनाने का एक बड़ा विश्व रिकॉर्ड 12 घंटो में बनाया है। इस प्रतियोगिता में लिजा के रिकार्ड का एक वीडियो भी अब वायरल हुआ है। जिसमें लिजा 45 सकेंड से हर पुरूष को उसके साथ सेक्स करने के लिए दे रही है। इसी तरह उसने वहां पर आये कई पुरूषों को इसके लिए आमंत्रित करते हुए उनके साथ सेक्स कर इस रिकॉर्ड को अपने नाम दर्ज किया है। आप भी लिजा के इस रिकार्ड का वायरल हुआ वीडियो अगले पेज पर देख सकते हैं।

इस वीडियो में साफतौर पर दिखाया गया है कि किस तरह से एक एक कर पुरूष आ रहे हैं, और लिजा के साथ सेक्स कर रहे हैं। पूरा स्टेडियम भीड़ से भरा है और सभी इस रिकॉर्ड को बनते हुए देखने को बेकरार हैं।

इस रिकार्ड का वायरल वीडियो देखने के लिए अलगे पेज पर जाएं

Pages: 1 2