ट्रंप के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, पति से हो गया तलाक

वॉशिंगटन। वैसे तो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर कई तरह के आरोप लगे हैं लेकिन इस बार जो आरोप उन पर  लगा है वो थोड़ा हटकर है। दरअसल अमेरिका की मिला ने अपने तलाक का कारण ट्रंप को बताया है। महिला का कहना है कि ट्रंप के साथ सेल्फी लेने से उसका तलाक हो गया। फ्लॉरिडा के पाम बीच काउंटी में रहने वाले लिन और डेव ऐरनबर्ग का पिछले हफ्ते तलाक हो गया। लिन पूर्व चीयरलीडर रही हैं, जबकि उनके पति डेव काफी काफी जाने-माने वकील हैं। महिला का कहना है कि ट्रंप के साथ सेल्फी लेने, उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और रिपब्लिकन पार्टी से जुड़े मुद्दों का समर्थन करने के कारण उनका अपने पति के साथ रिश्ता बिगड़ गया और तलाक हो गया।

 woman, america, blame, selfie, donald trump, divorce
donald trumP

बता दें कि लिन ने अपने एक बयान में कहा कि उन्होंने अपने पति से तलाक के बदले में एक नई BMW और हजारों डॉलर्स की बड़ी रकम ली है। वहीं लिन का कहना है कि उनके पति ने बच्चों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया। क्योंकि उनके पति को बच्चों में कोई दिलचस्पी नहीं थी। और इसी वजह से उन दोनों का रिश्ता टूटा। इसके बाद लिन ने अपने बयान में जो कहा उसने उनके तलाक को अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में ला दिया। लिन का कहना है, ‘मैं रिपब्लिकन पार्टी और राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की कट्टर समर्थक हूं।

इसके साथ ही मुझे महसूस हुआ कि इस वजह से मैं अपनी शादी में एकदम अलग-थलग पड़ गई।’ वॉशिंगटन पोस्ट से बात करते हुए लिन ने बताया कि वह डेव को उस समय से जानती हैं, जब वह स्टेट सेनेटर हुआ करते थे। लिन का कहना है कि वह हमेशा से रिपब्लिकन पार्टी की समर्थक रही हैं, जबकि उनके पति डेमोक्रैटिक पार्टी के सपोर्टर हैं। लिन ने बताया, ‘शुरुआत में यह बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन यह उस समय की बात है जब हिलरी और ट्रंप की कहानी शुरू नहीं हुई थी। जैसे-जैसे उनके बीच का तनाव बढ़ता गया, वैसे-वैसे हमारे रिश्ते में भी तनाव पसरता गया।’