विवाहिता के युवक से थे अवैध संबंध, झगड़ा होने पर उठाया बच्चा

पंजाब। पंजाब में सोमवार को गायब हुए चार साल के बच्चे के मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार माने तो बच्चे की मां के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। उसके पति की गैरमौजूदगी में युवक आए दिन घर पर आया करता था। और महिला के साथ रहा करता था। लेकिन एक दिन उस यवुक और बच्चे की मां का झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि आरोपी उसके बच्चे को उठाकर भाग गया था। लेकिन पुलिस ने संबंधित मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी की गिरफ्तर से बच्चे को बचा लिया।

crime

बच्चे को बचाने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो पहले बच्चा अपनी मां के पास जाने से इनकार कर रहा था। जिसके बाद पुलिस का शक बढ़ गया और कार्रवाई करने के बाद पूरी बात से पर्दा उठ गया। बच्चे का नाम गोपी बताया जा रहा है। घटना के बाद जब गोपी के पिता काम से घर लौटे तो उन्हें गोपी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिला जिसके बाद पुलिस में इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बच्चे की तस्वीर को वायरल कर दिया जिसके बाद नकोदर पुलिस ने बच्चे की बरामदगी कर ली। लेकिन जब पुलिस ने बच्चे को उसकी मां के हवाले किया तो बच्चे ने अपनी मां के पास जाने के लिए मना कर दिया। बच्चे द्वारा ऐसा करने के बाद जब पुलिस का शक बढ़ा तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाया और आखिर में यह बात सामने निकल कर आई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी समेत बच्चे की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है।