मौसा से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पंजाब- पंजाब के तरनतार में आत्महत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मां की मौत के बाद एक 20 वर्षीय युवती अपने 7 वर्षीय भाई के साथ ननिहाल शेरा में रहने लगी थी। युवती के मौसा की बुरी नीयत तभी से लड़की के उपर पड़ गई थी। हालांकि लड़की ने अपने मौसा को कई बार समझाया लेकिन इसका कुछ भी असर उनके उपर नहीं पड़ा। जिससे परेशान होकर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की की मौत के बाद उसकी नानी ने पुलिस में आरोपी  मौसा के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

मां की मौत के बाद युवती अपने गांव पंडोरी तख्त मल्ल को छोड़कर अपने ननिहाल में रहने लगी थी। ननिहाल में युवती की मौसा का  उसके उपर बुरी थी। मौसा बार-बार युवती के साथ छेड़खानी करने में लगा रहता था। लेकिन युवती ने अपने मौसा को कई बार समझाया लेकिन इसका कोई खासा असर मौसा पर नहीं पड़ा। आपको बता दें कि सोमवार को जब युवती पट्टी में अपनी बहन से मिलकर घर वापस आई तो घर पर नानी नहीं थी। वह किसी काम से मार्केट गई हुई थी। मौसा ने लड़की को घर में अकेला पाया। तो मौसा ने युवती को अपनी हवस का शिकार बनाने की ठान ली। जिसके बाद मौसा ने अपनी घटिया मनसूबे को शिखर तक पहुंचाने के लिए युवती के साथ दुष्कर्म करने करने लगा। लेकिन युवती किसी तरह से अपने मौसा के चंगुल से भाग गई। जिसके बाद पीड़िता अपने घर में चली गई और खुद को कमरे में बंद कर लिया।

पीड़िता ने खुद को कमरे में बंद कर पंखे से लटक गई। ऐसे में जब नानी घर आई तो उन्होंने देखा कि युवती एक फंदे से लटक रही है। नानी ने तुरंत ही पड़ोसियों को बुलाकर उसे फंदे से निचे उतारा। जब लड़की को निचे उतारा गया तब लड़की की सांसे चल रही थी। जिसके बाद आनन फानन में पीड़िता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। वही पुलिस को इस बात की सूचना देने पर पुलिस ने तुरंत ही मुकदमा दर्ज कर लिया आरोपी मौसा को पकड़ने में लग गई लेकिन अपने आप को चारों तरफ से घिरता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।