बागपत: सिपाही के भाई ने चलती कार में किया महिला से दुष्कर्म

बागपत। यूपी में अपराध का ग्राफ कम होने के नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला यूपी के बागपत से आया है। जहां एक महिला को अगवा कर पहले उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया गया और फिर पीड़िता को हाइवे पर ही फेंक दिया गया। लेकिन इय मामला इसलिए इतना ज्यादा संवेदनशील हो गया, क्योंकि इस सनसनीखेज वारदात का आरोपी यूपी पुलिस के एक सिपाही का भाई बताया जा रहा है।

crime

बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही ने पीड़िता को अपने पास नौकरी का झांसा देकर अपने पास बुलाया था। जिसके बाद उसे अगवा कर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया गया और पीड़िता को हाइवे पर फेंक कर आरोपी फरार हो गया। मामला सामने आने के बाद यूपी पुलिस एक बार फिर से विवादों के कटघरे में खड़ी हो गई है। अब सवाल उठ रहा है कि सिपाहियों के भाई जब ऐसा काम करेंगे तो आम लोग कैसे अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगे।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती को फोन कर बुलाया था। जिसके बाद यह पूरी घटना हुई है। आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े सूबे के मुखिया सीएम योगी कानून व्यवस्था तथा यूपी को अपराध मुक्त करने के लाख दावे करते हैं। लेकिन जब पुलिस की नाक के नीचे और खुद पुलिस सिपाही का भाई जब ऐसा कारनामें करेंगे तो सूबे को अपराध मुक्त कैसे बनाया जाएगा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।