मानसून सत्र जीएसटी की सफल वर्षा के साथ नई सुगंध-नई उमंग से भरा होगा: पीएम मोदी

नई दिल्ली । राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत कई नेताओं ने सोमवार को संसद भवन में मतदान किया। प्रधानमंत्री मोदी ने मतदान के बाद सोमवार को कहा कि मानसून सत्र जीएसटी की सफल वर्षा के साथ नई सुगंध और नई उमंग से भरा होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब देश के सभी राजनीतिक दल, सभी सरकारें सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रहित के तराजू पर तौलकर फैसला करती हैं तो कितना महत्वपूर्ण राष्ट्रहित का काम होता है, वह जीएसटी में सफल और सिद्ध हो चुका है।

successful, rain, monsoon session, GST, PM modi, bjp
PM Modi monsoon session

बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि हम 15 अगस्त को आजादी की 70 साल की यात्रा पूरी कर रहे हैं। 9 अगस्त को अगस्त क्रांति के 75 साल पूरे हो रहे हैं। भारत छोड़ो आंदोलन के 75 साल पूरे होंगे। इसी सत्र में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुने जाएंगे। देशवासियों का ध्यान इस मॉनसून सत्र पर विशेष रहेगा। पीएम मोदी ने कहा, ‘सत्र के शुरुआत में देश के उन किसानों को नमन करते हैं, तो इस मौसम में कठोर मेहनत कर देश की खाद्य सुरक्षा का इंतजाम करते हैं।

गौरतलब है कि देश के 14वें राष्ट्रपति के लिए आज मतदान चल रहा है। इसके लिए कुल 32 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जा रहे हैं। संसद तथा विधानसभाओं में मतदान सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक होगा। सांसद संसद में और विधायक अपने राज्यों की विधानसभा में वोट डालेंगे। राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद और विपक्ष की तरफ से मीरा कुमार मैदान में हैं।