गांव वालों की मदद से मानव तस्कर के चंगुल से छूटे 2 बच्चे

भागलपूर,कहलगांव। कहलगांव अनुमंडल अन्तर्गत घोघा थाना क्षेत्र के ग्रामीणों की सजगता से मानव तस्कर के चंगुल से दो बच्चों को आज छुड़ाया गया, हालांकि भीड़ का लाभ उठाकर तस्कर भागने में सफल रहे।

मानव तस्कर द्वारा बरियारपुर के दो बच्चों को बहला-फुसलाकर कही ले जा रहा था लेकिन जैसे ही वो बच्चों को लेकर घोघा गोल सड़क के पास पहुंचा पक्कीसराय के अरुण भगत को संदेह हुआ तो उन्होंने कुछ ग्रामीणों की मदद से पूछताछ करने का प्रयास किया। तभी तस्कर बच्चों को छोड़कर भीड़ का फायदा उठाते हुए वहां से भाग गया। हालांकि उसका बैग बच्चों के पास ही रह गया जिसमें से तस्कर का पैन कार्ड मिला बताया जा रहा है कि उसका नाम नवल किशोर जायसवाल था।

पूछताछ करने पर बच्चों ने अपना नाम गोलू कुमार और पिंटू कुमार बताया। पूछताछ करने पर दोनों बच्चों ने बताया कि तस्कर ने लालच देकर अपने साथ ले गया लेकिन जब उन बच्चों ने घर जाने की बात कही तो उसने उन दोनों बच्चों की जमकर पिटाई की। बाद में

ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को घोघा पुलिस को सौंपा। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर बुलाया और दोनों बच्चों को सौंप दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीन दिनों से दोनों बच्चे लापता थे।