कुछ कट्स के साथ सेंसर बोर्ड ने ‘काबिल’ और ‘रईस’ को दी हरी झंडी

मुंबई। 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही काबिल और रईस को सेंसर बोर्ड से पास कर दिया गया है। 4 कट्स के साथ राकेश रोशन की काबिल को पास किया गया है, तो शाहरुख खान की रईस को 6 कट्स मिले हैं। कल शाम को सेंसर बोर्ड ने इन दोनों फिल्मों के लिए यूए सार्टिफिकेट जारी कर दिए।

25 जनवरी को रिलीज होने जा रही काबिल का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है, जबकि मुख्य भूमिकाओं में रितिक रोशन और यामी गौतम हैं। रईस का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है, जबकि शाहरुख के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की जोड़ी है। इन दोनों फिल्मों के बीच साल के पहले बड़े मुकाबले को लेकर एक और अहम खबर मिली है। पहले काबिल को 25 जनवरी की शाम को रिलीज किया जाना था, लेकिन जब खबर आई कि रईस के शो 25 जनवरी की सुबह से शुरू हो जाएंगे, तो काबिल की टीम ने अपने प्रोग्राम में फेरबदल करते हुए तय किया कि अब काबिल के शो भी सुबह से शुरू किए जाएंगे।

इस तरह से अब 25 जनवरी से ही दोनों फिल्मों के बीच सीधा मुकाबला शुरू हो जाएगा। इसी बीच दोनों फिल्मों के टकराव को लेकर शाहरुख खान ने कहा कि ये टकराव मजबूरी में हुआ। उनकी टीम ने रईस के लिए दूसरी तारीखों के विकल्प पर विचार किया, लेकिन कोई और तारीख न मिल पाने की वजह से ये फैसला हुआ। शाहरुख ने कहा कि अब मामला दर्शकों को तय करना है, लेकिन उनको उम्मीद है कि दर्शक दोनों में से किसी फिल्म से निराश नहीं होंगे। शाहरुख ने काबिल की टीम को भी गुडलक कहा।