जॉली अक्षय ने नजरों के कट्टे से मारी हूमा को गोली…’गो पागल’ हुआ रिलीज

मुंबई। जॉली एलएलबी के धमाकेदार ट्रेलर के बाद जॉली एक बार फिर से रंग-बिरंगे रंगो के साथ एक गाना लेकर आ गया है जिसे देखकर आप होली के महौल में रंग जाएगे। इस गाने को ट्विटर पर रिलीज करते हुए अक्षय ने लिखा, जॉली का पहला और मेरा पसंदीदा गाना गो पागल आपके लिए।

 

इस 2 मिनट 19 सेकेंड में गाने में अक्षय और हूमा की जोड़ी काफी शानदार लग रही है उस पर उनका डांस इस गाने को एक अलग ही मुकाम पर ले जाता है। इस गाने में होली के माहौल के चलते जिला लखनऊ न्यायालय के परिसर को रंगों में सराबोर करता हुआ दिखाया है। इसके साथ ही गाने में खिलाड़ी कुमार के कुछ हल्के फनी मोमेन्ट को लोग खास पसंद कर रहे है।

देखिए जॉली के ट्रेलर से अक्षय कुमार ने कैसे किया धमाका

इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जिसे बेहतरीन डॉयलॉग के साथ दमदार अदाकारी का तड़का देखने को मिलेगा। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार वकील की भूमिका में नजर आ रहे है जिसमें उनके साथ हुमा कुरैशी भी नजर आ रही है। ये फिल्म 2013 में आई जॉली एलएलबी का सीक्वल है जिसमें अरशद वारसी के साथ अमृता राव नजर आई थी वहीं इस फिल्म में अक्षय के साथ हूमा कुरैशी दिखाई देंगी। सुभाष कपूर ने इस फिल्म को लिखा है जो कि 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।