10 फरवरी को ही रिलीज होगी अक्षय की JOLLY LLB2

नई दिल्ली। फिल्म जॉली एलएलबी के प्रोड्यूसर ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी अर्जी वापस ले ली है। उनका कहना है कि बांबे हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक कुछ कट के साथ फिल्म रिलीज की जाएगी। अब फिल्म दस फरवरी को कट के साथ रिलीज होगी।

6 फरवरी को बांबे हाईकोर्ट ने अपने आदेश में फिल्म से चार सीन हटाने की बात कही थी। इन सीन्स में जज के मेज के नीचे छिपने का सीन, कोर्टरूम में जूता फेंके जाने का सीन, अश्लील इशारे का सीन और एक बहस का सीन शामिल था। कोर्ट ने तीन सदस्यीय कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला लिया था।

पिछले तीन फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने बांबे हाईकोर्ट द्वारा फिल्म देखने और समीक्षा करने लिए नियुक्त पैनल को रोकने से इनकार कर दिया था। सुप्रीम कोर्ट ने बांबे हाईकोर्ट को निर्देश दिया था कि पैनल की रिपोर्ट पर छह फरवरी को सुनवाई करें और फिल्म के प्रोड्यूसर की शिकायतें भी सुनें ।

सुनवाई के दौरान फिल्म प्रोड्यूसर की तरफ से वकील कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट के जजों से फिल्म देखने को कहा था ताकि सारी शिकायतें दूर हो सकें। इस पर जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा था कि हमारे पास इतना धैर्य नहीं है कि तीन घंटे तक फिल्म देखें। कपिल सिब्बल ने कहा था कि फिल्म में वकीलों के बारे में अपमानजनक कुछ भी नहीं है।