क्या सुनील ग्रोवर ही बनेंगे कपिल के शो के बंद होने की वजह ?

नई दिल्ली। कपिल की सुनील से हुई लड़ाई के बाद, सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया और बस उसके बाद से ही कपिल के बुरे दिन शुरु हो गए। सुनील के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो के बाकी सद्सयों जैसे चंदन प्रभाकर, अली असगर, और सुगंदा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया। इन सबके शो को छोड़ देने के कारण कपिल के शो की जान ही खत्म हो गई, साथ ही शो की टीआरपी भी काफी कम हो गई। शो की टीआरपी पर हुए खराब असर को देखते हुए सोनी एंटरटेंमेंट द कपिल शर्मा शो को बंद करने पर विचार कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब कपिल के शो की जगह एक नया शो लेगा जिसको सुनील ग्रोवर लीड करेगें। खबरों के मुताबिक चैनल वाले सुनील के साथ कपिल की हाथापाई से काफी निराश हैं और उन्होंने जितना सोचा था शो उससे ज्यादा फ्लोप चल रहा है। शो की रेटिंग्स भी काफी गिर गई और अगर ऐसा चलता रहा तो वो कपिल को बिलकुल साइन नहीं करेगें और हो सकता है की कपिल के शो को भी बंद कर दिया।

फिलहाल चैनल सुनील ग्रोवर पर फोकस करना चहाता है और उनके साथ एक नया शो बनाना चाहता है। बता दें की कपिल और सुनील की लड़ाई के बाद कलर्स ने सुनील को नए शो के लिए अप्रोच किया था लेकिन सुनील ने अभी तक कुछ साइन नहीं किया है। साथ ही सोनी पर निभाए जाने वाले सुनीक के डॉ.गुलाटी और रिंकु भाभी के किरदार पर सोनी का कॉपीराइट है और सुनील के लाइव शो से भी सोनी को पैसे मिलते हैं।