स्क्रीन पर फिर नजर आएंगी शाहरुख और ओमप्रिया

मुंबई। आजकल बॉलीवुड में शाहरुख और दीपिका के फिरसे साथ काम करने की बहुत सी चर्चाएं चल रही है। इसका कारण शाहरुख की आने वाली नई फिल्म है जिसका निर्देशन आनंद एल राय कर रहे है , इसमें हीरोइन को लेकर अब दीपिका का नाम भी जुड़ गया है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए दीपिका का लुक टेस्ट लिया गया है और इसके आगे अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ हीरोइन के तौर पर सोनम कपूर का नाम भी चर्चा में आया था और उस वक्त ये माना जा रहा था कि उनका नाम लगभग तय हो गया है।


आपको बता दें की सोनम के साथ अभी तारीखों का मामला हल नहीं हो रहा है। सोनम इस वक्त राजकुमार हिरानी की फिल्म में रनबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं जिस वजह से उनके पास आनंद राय की फिल्म के लिए जरूरी तारीखें नहीं मिल रही हैं। दूसरी ओर, दीपिका के लिए कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के अलावा उनके पास कोई दूसरी फिल्म नहीं है और उनके साथ तारीखों का मैच हो सकता है। इसीलिए उनका नाम इस फिल्म से जुड़ा है।

दीपिका के करिअर में शाहरुख खान का सबसे बड़ा रोल रहा है। शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से उनके करिअर की शुरूआत हुई। ओम शांति ओम के बाद दीपिका ने शाहरुख खान के साथ हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में भी काम किया है। अब अगर वह इस फिल्म में आती है, तो शाहरुख के साथ ये उनकी चौथी फिल्म होगी। फिलहाल सोनम का शाहरुख के साथ काम करने का सपना एक बार फिर टूट गया है। शाहरुख इस फिल्म में एक बौने की भूमिका में नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग मार्च के पहले वीक से शुरू होनी है और इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जाएगा। रईस के बाद इस साल शाहरुख खान की एक और फिल्म अगस्त में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।