क्या अक्षय और सलमान मानेंगे अजय देवगन की बात?

मुंबई। अजय देवगन इन दिनों अपने दोस्त सलमान खान से नाराज है। इस नाराजगी की वजह सलमान खान और करण जौहर द्वारा अक्षय कुमार को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म बताई जा रही है। खबरों की मानें तो जिस विषय पर करण जौहर और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियां मिलकर फिल्म बनाने वाली हैं, इसी विषय पर अजय देवगन संस ऑफ सरदार बनाने वाले हैं, जो सन ऑफ सरदार की सिक्वल के तौर पर बनाई जाएगी।

ऐसी खबरें भी आ रही है कि अजय की टीम पिछले दो सालों से इसकी कहानी पर काम कर रही है। अजय की फिल्म ऐतिहासिक बैटल आफ सारागढ़ी पर बनने वाली थी। दिलचस्प ये है कि इसी कहानी पर राजकुमार संतोषी ने रणदीप हुड्डा को लेकर फिल्म बनाने की घोषणा की है। देखा जाए, तो एक ही कहानी पर तीन-तीन फिल्में बनने जा रही हैं। हालांकि अजय देवगन को सबसे ज्यादा अफसोस इस बात का है कि सलमान खान की इस फिल्म में करण जौहर की पार्टनरशिप है, जिनसे उनकी पटरी कभी नहीं जमी।

ऐसे में अजय देवगन की कोशिश है कि सलमान खान इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लें। कहा जा रहा है कि अजय ये भी कोशिश करेंगे कि अक्षय इस फिल्म में काम करने से मना कर दें और इस एवज में वे अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम करें, जो अक्षय कुमार की कंपनी बनाए। यदि सलमान इस प्रोजेक्ट से अलग हो जाएं, तो अजय ये कोशिश भी कर सकते हैं कि उनकी फिल्म से सलमान जुड़ जाएं।