क्या राहुल कहेंगे, हमारी अर्थव्यवस्था में बहुत अधिक कालाधन नहीं हैः वेंकैया

नई दिल्ली। कांग्रेस की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों को लेकर आज भाजपा के वरिष्ठ नेता वेंकैया नायडू ने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से कहा कि वे साफ बतायें कि देश में कालाधन है या नहीं और उससे निपटने की जरूरत है या नहीं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी मुस्कान और शारीरिक हावभाव से स्पष्ट संकेत दिया कि देश में बहुत अधिक कालाधन नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के आरोपों का पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी नोटबंदी के बाद से जनता में प्रधानमंत्री मोदी की बढ़ी लोकप्रियता से परेयान है, ऐसे में राहुल गांधी अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए वेंकैया नायडू ने कहा कि मैं राहुल जी से पूछना चाहूंगा कि वह साहस जुटाकर यह खुले तौर पर कहें कि क्या उनकी पार्टी का आकलन यह है कि हमारी अर्थव्यवस्था में बहुत अधिक कालाधन नहीं है।

उन्होंने कहा कि सभी को कालाधन और भ्रष्टाचार के बीच नजदीकी संबंध का पता है। उन्होंने सवाल किया, क्या कांग्रेस का यही रूख है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घबरायी हुई है और भ्रम उत्पन्न करना चाहती है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को यह चिंता है कि राहुल को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है, चाहे वे लोग हों, विपक्षी नेता हों या उसके कार्यकर्ता हों।आपको बता दें कि राहुल गांधी ने गत दिनों कालेधन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा उठाए गए फैसले का विरोध किया है, जिसपर आज केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने उनपर पलटवार किया है।