जब तक विधायक नहीं बनता, तब तक नहीं करुंगा शादी!

फैजाबाद। यूपी विधानसभा चुनाव में अलग अलग रंग देखने को मिल रहे है। फैजाबाद के गोसाईगंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ने संकल्प लिया है कि जब तक वह विधायक नहीं बनेगे शादी नहीं करेंगे।उनके इस संकल्प का खुलासा अपना दल कोटे से केंद्र में मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि घोडी चढ़ने से पीछे न रह जाए इसलिए इस बार विधायक बना ही दीजिये। योग्यता भी थोड़ी बढ़ जाएगी , क्षेत्र को दूल्हा विधायक दामाद ज्यादा पसंद आएगा।

लगता है ईश्वर की भी इच्छा है पहले विधायक बन जाए फिर दूल्हा बने इसके बाद जिस दरवाजे पर बरात पहुंचेगी वह बड़ी शान से कहेंगे भैया हमारा दूल्हा विधायक है तो अबकी विधायक बनाकर शादी करा ही दीजिये ,जैसी आपकी उपस्थिति है उससे लगता है कि इसबार अपनादल और भाजपा की विजय पताका फहरा ही जाएगी । वही प्रत्याशी कह रहे है क्षेत्र के लोग कह रहे है कि अबकी बार शादी हो जाएगी तो हो जाएगी। क्षेत्र केईस्ला जनता को ही लेना है लोगो ने तय कर लिया है।

सन 1994 95 में फैजाबाद के साकेत कॉलेज चुनाव में महामंत्री के रूप में राजीन्तिक सफर शुरू करने वाले इन्द्रप्रताप तिवारी 2007 में वह समाजवादी के टिकट पर अयोध्या विधानसभा से चुनावी मैदान में उतरे लेकिन चुनाव हार गए ।इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ दिया और बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए । 2012 में उन्होंने फैजाबाद जिले की गोसाईगंज विधानसभा से चुनाव लड़ा । लेकिन यहां भी वह चुनाव हार गए। इसबार विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए लेकिन गोसाईगंज विधानसभा सीट गठबंधन में जाने के बाद अपना दल का दामन थाम लिया और अनुप्रिया पटेल से टिकट ले ही आये और अब कमल निशान पर गोशाईगंज से भाजपा प्रत्याशी है। अब आप समझ चुके होंगे कि नेताजी विधायक बनने के लिए कितने बेकरार है और हो क्यों न दूल्हा बनने के लिए लंबा इन्तजार जो कर रहे है।