यूपी के रण में बीजेपी को टक्कर देने के लिए उतरेगी शिवसेना

लखनऊ। कांग्रेस, बसपा, सपा, बीजेपी के बाद शिवसेना भी यूपी चुनाव में मैदान में उतरने के लिए तैयार है। मंगलवार को पार्टी के प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने कहा शिवसेना आगामी विधानसभा चुनाव में 250 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आगामी आठ जनवरी को लखनऊ में राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद संजय राउत प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे।

shivsena

शिवसेना के राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 14 जनवरी को प्रदेश कोर कमेटी की बैठक इलाहाबाद संगम तट पर की गई है, जिसमें राम मंदिर निर्माण सहित अनेक मुद्दों पर चर्चा होगी। उक्त कार्यक्रम में प्रदेश के प्रभारी सांसद चन्द्रकान्त खैरे सम्बोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में प्रचार के लिए सभी चरणों में राष्ट्रीय नेता, सांसद व युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे आयेंगे। चुनाव का मुद्दा हिन्दुत्व सहित राम मंदिर का निर्माण व विकास का होगा। भारतीय जनता पार्टी यानी की जुमला पार्टी से किसी भी प्रकार का उत्तर प्रदेश में गठबंधन नहीं होगा। आज नोट बंदी पर पूरा राष्ट्र कराह रहा है। किसान, मजदूर भुखमरी के कगार पर है। अनेक बेटियों का विवाह नोट बंदी की भेंट चढ़ गया है। भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार नहीं बनने वाली।