पत्नी ने रुकवाई पति की दूसरी शादी, पुलिस मामले जांच में जुटी

पति पत्नी का रिश्ता अनमोल होता है लेकिन जब वही पति बेवफाई करे तो क्या होगा। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है। जहां एक पति ने अपने दो बच्चों सहित पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी रचाने की कोशिश की लेकिन उसकी यह कोशिश नाकाम हो गई। लेकिन पीड़िता एसपी से मिली और शादी रुकवाने की गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

wife, husband stop, husband marriage, crime, police
wife stop her husband marriage

फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे की रहने वाली फरिदा खातून की शादी मुस्लिम रीती रिवाज से 6 वर्ष पूर्व बिन्दकी में हुई थी। शादी के बाद से पति पत्नी खुश थे लेकिन अचानक पति ने अपनी पत्नी को तलाक की धमकी देते हुए उसे घर से निकाल दिया और दूसरी शादी रचाने की कोशिश की। जब इस बारे में पीड़िता को पता चला तो वह एसपी के ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाने लगी। पीड़िता ने बताया की पति राहत हुसैन जो बिन्दकी में ही दूसरी शादी करने जा रहा है।

पीड़िता का कहना है कि दूसरी शादी के बारे में जब उसे पता लगा तो वह ससुराल गई जहां ससुराल वालों उसे ने मारपीट कर घर से भगा दिया और उते तलाक देने के बाद दूसरी शादी करने की बात कही गई। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पीड़िता ने पुलिस को बताया की शादी के बाद से ससुराल वाले आए दिन दहेज के लिए परेशान किया करते थे और हमेशा दहेज की माग किया करते थे। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।