पति के शव के साथ दो दिन तक सोई पत्नी

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर मानवता रिश्ते के सामने शर्ससार हो गई है पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में पत्नी ने पहले तो पति का कत्ल कर डाला फिर वह दो दिन तक पति के साथ सोती रही परिजन के साथ पड़ोसी भी यही मान रहे थे कि महिला के पति की मौत के प्राकृतिक हुई है। लेकिन अंतिम संस्कार के दौरान पूरा राज सामने आ गए हत्यारोपी पत्नी शिल्पी अधिकारी एक बैंक में साफ सफाई का काम करती है।

wife, two days, husband, body, expire, sleep, murder, heart attack
dead body

महिला ने सबको बताया कि उसके पति नीतीश कुमार की मौत हार्ट अटैक से मौत हो गई नीतीश के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया तो वहां एक शख्स की नजर नीतीश के गले पर पड़ी जहां गहरे जख्म का निशान था हत्या का शक होने पर लोगों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पति की हत्या का पूरा सच सामने आ गया।

आरोपी पत्नी शिल्पी का कहना है कि पति नीतीश अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था इस सब से तंग आकर उसने अपने पति को पीछा छुड़ाने की योजना बनाई शिल्पी के मुताबिक साजिश के तहत उसने अपने पति को पहले सराब पिलाई जब वह नशे में धुत हो सो गया तो शिल्पी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी जिसके बाद उसने नीतीश के शव को 48 घंटे अपने साथ रखा।