कर्ज चुकाने के नहीं थे पैसे तो पत्नी को कर देता था कर्जदारों के हवाले

पटना। बिहार में एक चौकने वाला मामला सामने आया है। जहां एक अय्याश पति अपनी पत्नी को दूसरे मर्दों को बेचता था। महिला के विरोध करने पर वो उसे मारता पीटता था। महिला के शिकायत करने पर पुलिस पति पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। महिला का कहना है कि उसकी शादी को चार साल हो गए हैं। उसकी शादी चिकनी टोला गांव में रहने वाले सनोबर से हुई थी।

wife, expos, husband, forcefully sex, men, debt, bihar
bihar

महिला का कहना गहै कि शादी के कुछ दिन तक तो सब ठीक चलता  रहा लेकिन उसके बाद पति को शराब की लत लग गई और और इसके चलते उसके ऊपर लाखों का कर्जा हो गया जिसे वो चुका नहीं सकता था। महिला ने एसपी सिद्धार्थ को बताया कि अपना करेज चुकाने के लिए वो उसकी इज्जत का सौदा करने लगा और जो भी घर पर कर्जा मांगने आता वो उसके सामने मुझे भेज देता और मुझो जबरदस्ती दूसरों मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पड़ते थे।

बता दें कि महिला के आरोपों को सुनकर एसपी भी सन्न रह गए। पीड़िता ने आगे कहा कि इससे पहले भी उसने शिकायत करने की सोची थी लेकिन शिकायत दर्ज करने के बदले में उससे पैसों की मांग की गई। पीड़ित महिला की शिकायत पर एसपी ने महिला थाने को आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।