जानिए: आलीशान बंगला छोड़ फ्लैट में क्यों रहते हैं सलमान खान

नई दिल्ली। सलमान खान और बॉलीवुड के सुलतान अपने परिवर के लाडले कहे जाते हैं और वो अपने परिवार के काफी करीब भी हैं। सलमान अकसर अपने परिवार के साथ क्वालिटी वक्त बीताते दिखाई दे जाते हैं। वो ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ गुजारते हैं। सलमान का कहना है कि अलीशान बंगले के लिए वो अपने मां-बाप को नहीं छोड़ सकते। सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान और सुशीला चरक के बेटे हैं। सलमान चार दशक से अपने परिवार के साथ बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं।

बता दें कि सलमान खान और सुहेल खान बच्चो के पसंददीदा शो सा रे गा मा पा के सीजन 6 में अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वहीं पर एक प्रतिभागी ने सलमान से पुछा कि जब वो एक आलीशान बंगला खरीद सकते हैं। तो वो बांद्रा के एक फ्लैट में क्यों रहते हैं। इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे बंगले की बजाय फ्लैट में रहना अच्छा लगता है। क्योंकि उसी फ्लैट के ऊपर वाले हिस्से में मेरे माता पिता रहते हैं।

सलमान ने आगे कहा कि वो फ्लैट ही मेरे लिए बंगला है और उस पूरी इमारत में रहने वाले लोग हमारे परिवार की तरह है जब हम छोटे थे तो सभी बच्चे एक साथ इक्कठा हो कर उस इमारत के पार्क में खेलते थे और कभी कभी तो वहीं सो जाते थे। उस फ्लैट से हमारी बहुत सा यादें जूड़ी हैं। इसलिए वो उसे सिर्फ एक फ्लैट नहीं बल्कि अपने बचपन की यादों के घर को तौर पर देखते हैं। जिसे वो छोड़ना नहीं चाहते।

सलमान फिलहाल कैटरीना के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त है। साथ वो अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन भी कर रहे हैं। सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के मौके पर रिलीज होगी।