पंजाब को लूटने वालों पर क्यों नहीं डलती पीआइएल : डा. नवजोत कौर सिद्धू

चंडीगढ़। स्थानीय निकाय मंत्री और सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू, सिद्धू के खिलाफ हाई कोर्ट में दायर याचिका के मुद्दे पर सामने उतर आई हैं। उन्होंने इस मुद्दे को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ईमानदारों के पीछे सारी दुनिया पड़ी है। पंजाब को लूटा गया, जमीनों पर कब्जे हुए, झूठे पर्चे हुए, पर तब किसी ने इसमें संलिप्त बेइमानों पर पीआइएल नहीं डाली।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते कि ईमानदार लोग सिर्फ उन पर ही ऊंगली उठाते हैं जो ईमानदारी से काम करते हैं। डॉ. सिद्धू ने कहा कि हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि सिद्धू न तो आइपीएल में कमेंट्री करेंगे ओर न ही किसी और शो में काम करेंगे। वह केवल कपिल के  शो की रात को पांच घंटे होने वाली शूटिंग ही काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि टीवी शो के अलावा हमारा कोई और पर्सनल बिजनेस नहीं है। सिद्धू महीने में एक लाख तक की इनकम का कोई और काम नहीं करते। उन्होंने कहा कि हर राजनेता 300 से 400 करोड़ के बिजनेस कर रहे हैं किसी की जमीनें है, किसी के दारू के ठेके चल रहे हैं, कोई बसें तो कोई फैक्टरियां चला रहा है। कई फिल्म स्टार सांसद भी है, उन पर भी कोई नहीं बोलता। तो सिर्फ और सिर्फ सिद्धू के शो करने पर ही विवाद क्यों है।

बता दें कि ये सारा मामला कोर्ट के पंजाब सरकार को मंत्री रहते हुए नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी में काम करने को लेकर जवाब मांगने पर शुरू हुआ था। हाईकोर्ट ने नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी में कॉमेडी शो में काम करने को लेकर कड़ा कदम उठाया है। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि क्या ये कोड ऑफ कन्डक्ट का उल्लंघन नहीं है? क्या एक मंत्री की नैतिकता और प्रोपराइटरी का उल्लंघन का मामला नहीं है?