‘अपनों’ को बचाते और ‘विरोधियों’ को फंसाते हैं नीतीश: सुशील मोदी

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ‘अपनों’ को बचाने और ‘विरोधियों’ को फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जदयू विधायक मेवालाल चौधरी, कांग्रेस नेता ब्रजेश पाण्डेय, निखिल प्रियदर्शी और जदयू विधान पार्षद दिनेश सिंह के हत्या के अभियुक्त पुत्र को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है जबकि आईएएस अधिकारी तथा मोहनिया के तत्कालीन एसडीओ जीतेन्द्र गुप्ता और बीएसएससी के अध्यक्ष सुधीर कुमार को आधी रात को ही गिरफ्तार कर लिया गया।

सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर पुलिस जानबूझ कर मेवालाल चौधरी से लेकर ब्रजेश पाण्डेय तक को इसलिए गिरफ्तार नहीं कर रही है ताकि इन्हें कोर्ट से अग्रिम जमानत लेने और साक्ष्यों को नष्ट करने का समय मिल सके। उन्होंने सरकार से जानना चाहा कि सैक्स स्कैंडल में शिकायत दर्ज होने के 70 दिन बाद भी आरोपित निखिल प्रियदर्शी को पुलिस अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है?

मोदी ने कहा कि हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज की जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद जदयू विधायक मेवालाल चौधरी को खुला घूमने की छूट कैसी मिली हुई हैं? उन्होंने कहा कि मेवालाल चौधरी बाहर रह कर अपने प्रभाव का उपयोग कर साक्ष्यों से छेड़छाड़ कर रहे हैं । भाजपा नेता ने कहा कि जदयू विधान पार्षद दिनेश सिंह के हत्या के आरोपी पुत्र को पकड़ने में पुलिस के हाथ-पांव फूल रहे हैं। मोदी ने जानना चाहा कि अगर नीतीश कुमार बचाते और फंसाते नहीं है तो फिर आईएएस अधिकारी जीतेन्द्र गुप्ता को झूठे मामले में फंसाने वाले अधिकारियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं है? मोदी ने मेवालाल, ब्रजेश पांडेय और निखिल प्रियदर्शी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की ।