क्यों हुई कंगना, सुगंधा मिश्रा से नाराज…

मुंबई। आजकल कंगना आपनी आने वाली फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए बहुत से टीवी रिएलिटी शोज में जा रही है और काफी चर्चाओं में भी है। हाल ही में वो एक सिंगिंग रिएलिटी शो ‘ द वॉइस ऑफ इंडिया सीजन 2’ में भी गई थीं, जहां कंगना ने शो की होस्ट सुगंधा को कहा कि उनका मन कर कहा है कि वो सुगंधा को थप्पड़ मारे।

दरअसल, सुगंधा अपने गानों और मिमिक्री के लिए काफी मशहूर है और जब शो में सुगंधा से शो के जज सलीम मर्चेंट और शान ने कंगना की मिमिक्री करने को कहा तो सुगंधा ने फिल्म तनु वेड्स मनु में कगंना के किरदार दत्तो की नकल कर दी। कंगना को सुगंधा की मिमिक्री पसंद नहीं आई जिस पर उन्होने सुगंधा से नाराज होते हुए कहा, ‘मेरा मन करता है कि तुम्हें थप्पड़ मारू।’ खैर सुगंधा ने इस बात को ज्यादा तव्वजों नहीं दिया और शो आगे जारी रखा लेकिन इसके बाद पूरे शो में कंगना का सुगंधा के साथ उखड़ा-उखड़ा व्यवहार रहा।

बता दें कि कंगना की फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना के साथ सैफ और शाहिद भी अहम भूमिका में है। यह फिल्म आजादी से पहले के दौर पर आधारित है और इसका लुक देने के लिए इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में की गई। जंगल में शूटिंग की परमिशन के लिए फिल्म निर्माता विशाल को सरकारी और निजी दफ्तरों के खूब चक्कर काटने पड़े थे।