#DU सर्च करने पर मिला कुछ ऐसा की छात्र हो गए शर्म से लाल

नई दिल्ली। इन दिनों दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिला लेने के लिए छात्रों में होड़ मची हुई है। इंटरनेट के जमाने में ज्यादातर छात्र सोशल नेटवर्किंग साइट का सहारा लेते हैं। अगर आप भी एडमिशन की जानकारी लेने के लिए इंटरनेट का सहारा लेते हैं तो जरा सा सावधान हो जाइए क्योंकि आपको शर्मिंगदी महसूस हो सकती है। दरअसल सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर #DU लिखने पर आपको दिल्ली विश्वविद्यालय नहीं बल्कि पोर्न साइट्स के लिंक और अश्लील तस्वीरें मिल सकती है। डीयू में दाखिले की इच्छुक 21 साल की एक लड़की ने जब ट्विटर पर सर्च किया, तो वह दंग रह गई और फिर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली की एक छात्रा ने जब ट्विटर पर #DU लिखकर दाखिले की जानकारी इक्टठा करने की सोची तो उसके सामने सिर्फ पोर्न साइट्स और अश्लील तस्वीर आई। जब छात्रा ने इस बारे में प्रशासन को जानकारी दी तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कह दिया कि उनके पास कोई भी मॉनिटरिंग सेल नहीं है। इस बारे में बोलते हुए
दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रॉक्टर नीता सहगल ने मीडिया को बताया कि इस तरह की जानकारी इकट्ठा करने के लिए किसी भी तरह की टीम नहीं है।

ये आ रहे हैं रिजल्ट

#Delhi University Unseen Scandal
#Exposed Indian Cute Babe from Delhi University
#Sex with marge Delhi University nude girl
#Delhi University nude girl