जब सलमान की वजह से खिसकी जग्गा जासूस की रिलीज डेट!

मुंबई। बाॅलीवुड के गलियारों में इन दिनों बजरंगी भाईजान के सीक्वल बनने की अफवाहें बड़े जोरों से फैल रही है, जी हां हाल ही में ये सुनने में आया है की रणबीर कपूर की जग्गा जासूस की रिलीज डेट इसलिए आगे बढा़ई जा रही है क्योंकि इस दिन सलमान खान की बजरंगी भाईजान 2 रिलीज होने जा रही है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का पता तो समय आने के बाद ही लगेगा लेकिन सल्लू के फैंस के लिए तो ये खबर काफी अच्छी है।

खबरें तो यहां तक हैं कि इस बार सीक्वल में मुन्नी को पाकिस्तान वापस भारत भेजेगा और बजरंगी भाईजान इसके खिलाफ खड़े होंगे। फिल्म में बाल कलाकार के रूप में इस बार पाकिस्तानी कलाकार को लिए जाने की बाते उठ रही हैं। पिछले पार्ट की तरह इस पार्ट में भी नवाज अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे। 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस को लेकर इस फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु का एक मैसेज वायरल होने लगा, जिसमें उन्होंने ब्रेकिंग न्यूज दी थी कि जग्गा जासूस को इस साल दिसम्बर तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। सोशल मैसेज में ये भी दिख रहा है कि रणबीर को इस चेंज के बारे में रणबीर को कुछ पता नहीं है।

इस साल दिसंबर में संजय दत्त की लाइफ पर बनने वाली फिल्म भी रिलीज होने वाली है जिसमें रणबीर संजय दत्त की भमिका निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि जग्गा जासूस को लेकर अनुराग बसु और रणबीर कपूर के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया है, जिसके चलते अनुराग ने फिर कभी रणबीर कपूर के साथ काम न करने की कसम तक खा ली है। बजरंगी भाईजान 2 और जग्गा जासूस के दिसम्बर में शिफ्ट होने को लेकर सोशल मीडिया की खबरों की असलियत उस वक्त सामने आई, जब ये खुलासा किया गया कि ये दोनों खबरें अप्रैल फूल जोक्स का हिस्सा भर थीं और इनका हकीकत से कोई लेना-देना नहीं हैं।